100+ Facebook Attitude Status in Hindi 



                                                                              Backgroud Image credit-@andreasdress


                                       For support - https://amzn.to/3ldGqPr

1. तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना    हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते….!!


2. हमारी शराफत का यूँ कतरे_कतरे मे फायदा ना उठावेा . . कयामत आ जायेगी जब हम बदमाशी पर होंगे . . 

3. मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे,       अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।



4.  एक घमंडी कहती है की , मत देख मेरे सपने मुझे पाने की तेरी औकात नहीं . मैंने भी कह दिया , आना हो तो आजा मेरे सपनो में , हकीकत में आने की तेरी औकात नहीं . .


5.बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग क्यूकी हम रानियो के सामने झुका नहीं क रते 3.कुछ इस तरह बुनेंगे अपनी तकदीर के धागे. . . अच्छे अच्छे को ‬झुकना पड़ेगा BHAI के आगे...


6. हमारे लिए अपने हार्ट में जगह रखिये, माइंड में नहीं ! हमें माइंड में रखना खतरनाक हो सकता है , क्यूंकि हम माइंड ब्लोइंग हैं ! !


7. .खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है, वरना हम दिल चुरा भी लेते हैं..!


9. इतना Attitude किसे दिखती है पगली, जितने Inch की तेरी कमर है उतनी तो तेरे बाबू की Ex gf’s है!!


10. मेरी ख़ामोशी को कमजोरी ना समझ ऐ काफिर, गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है!!


11. जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है, तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया कि कौन मेरे खिलाफ है!!


12. मैंने कुछ लोग लगा रखे हैं पीठ पीछे बात करने के लिए, पगार कुछ नहीं है उनकी पर काम बड़ी ईमानदारी से करते हैं!



13. हमको आज़माने की ज़ुर्रत नहीं किसी की, हम खुद अपनी तक़दीर लिखते है, खुदा की लिखावट को बदलना तो हमारी फ़ितरत है, हार को जीत में बदल कर हाथो की लकीर बदलते है!!



14. फूल बनकर मुस्कुराना ज़िंदगी है, मुस्कुराके गम भूलना ज़िंदगी है, जीत कर कोई खुश हो तो क्या हुआ, हार कर खुशियां मनाना भी ज़िंदगी है!




15.हम जैसा सौदागर ना मिलेगा तुम्हे बेवफाओ के इस शहर में, अपनो के आँसू खरीदने का हौसला रखते हैं अपनी मुस्कान बेच कर!!





16. .बन्दे को खुद की नज़र में सही होना चाहिए, ये दुनिया तो भगवान से भी दुखी है!!




17. .हम आज भी शतरंज़ का खेल, अकेले ही खेलते हैं, क्यूंकि दोस्तों के खिलाफ चाल, चलना हमे आता नही!!



18.अक्ल कितनी भी तेज ह़ो, नसीब के बिना नही जीत सकती, बीरबल काफी अक्लमंद होने के बावजूद, कभी बादशाह नहीं बन सका!!




19. .जितना तेरा दिमाग़ खराब होता है ना, उतना तो मे घर छोड़ कर आता हूँ!!



20. रहते हैं आस-पास ही, लेकिन साथ नही होते, कुछ लोग जलते हैं मुझसे, बस खाक नही होते!



21. .हम वो हस्ती है, जिनकी Hobby सिर्फ मोज मस्ती है!!




22. दिल से करते है मोहब्बत हो या नफरत, तभी तो यारो के यार है और दुश्मनो के दुश्मन!!



 23.रियासते तो आती जाती रहती हे, मगर बादशाही करना तो, आज भी लोग हमसे सीखते हे!!




24. पिंजड़े में बंद करने से शेर गीदड़ नहीं बन जाता। जब शेर बहार आता है तो शिकारी खुद शिकार बन जाता है।



25..गधे हुक्म का इंतज़ार करते हैं, शेर सिचुएशन के हिसाब से काम करता है.




26. .सुन पगली हम तो ‪#‎Shauk‬ से ‪#‎Status‬ लिखते है,‬‬‬‬‬‬‬‬   पर लोगो को सच-मुच का ‪#‎Shock‬ लग जाते है.‬‬‬‬



27. इतना Attitude मत दिखा पगली, मेरे फोन की बैटरी भी तुझसे ज्यादा Hot है.



28. .ना तड़पाएगी, ना दिल को धड़कायेगी, अपनी वाली, आने वाली ही होगी तो छप्पड़ फाड़ कर आएगी.



29.धोखा देने की बात मत कर पगली, यहाँ ‪#‎Wish‬ पूरी ना होने पे लोग ‪#‎भगवान‬ बदल देते है….तो तू क्या चीज है.‬‬‬‬‬‬‬‬




30.उसने मुझसे चाहोगे मुझे कब तक, मैंने भी मुस्कुरा के कह दिया बेवफा न हो जब तक.



31.ज्यादा ‪#‎Smart बनने की कोशिश मत कर पगले क्योंकि‬‬‬‬ मेरे ‪#‎बाल‬ भी तेरे ‪#‎औकात‬ से लंबे है.‬‬‬‬‬‬‬‬




32.मेरे पास ‪#‎Jaanu‬ ‪#‎Baby कहने वाली ‪#‎Gf नहीं है तो क्या हुआ,‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬ मेरे पास ‪#‎Raja‬ Beta कहने वाली ‪#‎MAA तो है, जो मुझसे बहोत प्यार करती है.‬‬‬‬‬‬‬‬



33.सुन पगली….अगर तू अपने पापा की ‪#‎Princess होगी,‬‬‬‬ तो हम भी अपनी ‪#‎माँ_के_लाल है.‬‬‬‬




34.अरे ‪#‎पगली‬ मेरा ‪#‎Attitude‬ तो Airtel 4G से भी जादा ‪#‎fast‬ है,‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬ एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख, बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा




35.दो हाथ से हम पचास लोगों को नही मार सकते, पर दो हाथ जोङ कर हम करोङो लोगों का दिल जीत सकते है.



36.प्यार आज भी तुझ से उतना ही है, बस…..तुझे एहसास नही, और हमने जताना भी छोड़ दिया.




37.तेरे ‪#‎पप्पा‬ से केह दे कभी हमारा‬‬‬‬ ‪#‎इलाक़ा‬ घुमकर देखे, सिर्फ ‪#‎नाम‬ ही काफ़ी है उनके ‪#‎जमाई‬ का.‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬




38.हमें शादी का कोई शौक नहीं है; कसम से, ये तो आने वाले बच्चों की ज़िद है की मम्मी चाहिए.



39.माना की बुरा हु लेकिन, इतना भी नहीं की याद भी न आउ.


40.ज़मीं पर रह कर आसमां को छूने की फितरत है मेरी, पर गिरा कर किसी को ऊपर उठने का          शौक़   नहीं मुझे.


41.जो लडकिया मुझे Bad Boy केहेती है, शायद उन्हें ए नही पता की शेहेजादे कभी सुधरे हुए नही होते.


42.क्या हुनर हे तेरा पगली हमारे बेग से कोई पेंसिल नहीं चुरा पाया और तूने सीने से दिलचुरा लिया



43.#Valentine‬ तो बच्चै मनातै है, आपनी वाली तो ‪#‎Direct‬ करवा चौथ मनेयैगी.‬‬‬‬


44.गमंडी लड़किया मुझसे दूर ही रहे क्यूंकि, मनाना मुझे आता नहीं और भाव में किसी को देता नही



45.हमारी नियत का पता तुम क्या लगाओगे गालिब, हम तो नर्सरी में थे तब भी मैडम अपना पल्लू सही रखती थी.



46.कहानी खत्म हुई और ऐसे खत्म हुई, कि लोग रो पड़े तालियाँ बजाते हुए.


47. इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता, कुछ लोग तो हमारे अंदाज से जल जाते है।


48..काश कोई उसे बता दें कि इस ‪#‎FUNNY_FACE‬ के पीछे भी ‪#‎DIL‬ है,‬‬‬‬‬‬‬‬ जो उसके लिए #‎PAGAL‬ हैं

49.Bhai Digree तुझे किसी भी कॉलेज में मिलेगी पर, नॉलेज तो तुझे मेरे Status से ही मिलेगा.



50.  हम अपना ‪#‎status‬ दिलो पर ‪#‎update‬ करते है ‪#‎facebook‬ पर नही..‬‬‬‬‬‬‬‬‬


51.मेरे दोस्त केहते हैं तुम्हारे सब #StatuS एक नंबर रेहते हैं मैने कहा २ नंबर के काम मैने कभी किया ही नहीं|


52. अंदाज़ कुछ अलग ही हे मेरे सोचने का, सब को मंज़िल का शौख हे, मुझे रास्ते का ..।



53. लडकियां‬ क्या हमारी बराबरी करेगी.. वो जीतनी ‪इंगलिश‬ बोलती हे उतनी तो हम इंगलिश पी जाते हे!!!!!‬‬‬


54. सुन ‪‎पगली‬ जैसा तु ‪‎सोचती‬ हो,, वैसा मै हु नहीं और ‪‎जैसा‬ मै हु ना,,,, वैसा तू ‪#सोच‬ भी नही सकती....‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬



55. हमसे हमारी ‪‎औकात‬ पूछ बैठे है तो आज ‪‎हम‬ उनको बता देते है..... हम वो है जिनका नाम सुनकर ‪‎बंदूके‬ भी रिवर्स ‪‎फायर‬ ठोक देती है...


56.कार में #verna और प्यार में #मरना हमें आज भी #पसंद है लेकिन फोर्ड  में Figo और लड़की में ego हमें आज भी पसंद नहीं है 



57. हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं, समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं..


58.  घमंडी लडकीया मुजसे दुर ही रहै क्यु की मनाना मुजे आता नही, और भाव मे कीसीको देता नही..



59.  औकात की बात मत कर पगली, हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है



60. पसंद है मुझे.. उन लोगों से हारना... जो लोग मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों..


61. Zindagi kaat rai hai.. cigrate ke dhuwe me.. sharab ke nashe me.. aor mout ke kuwen me!


62. Badi hai soch meri, bade hain plans.. Jo kuch bhi hoon,'cause of my fans..


63.  I don't use Apple product because of their logo.. The Apple has a bite taken out of it. Aur jhota khana mujhe pasand nahi...


64. Attitude की बात तु मत कर क्योंकी, जिस Hospital मे तु Blood Test करवाती है, वो लोग भी मेरा Attitude Test करते हैं..


65.  ‪वो बोली छोड Class को Film देख ने चलते है, मे बोला इतनी Selfish मत बन, उनके लिए भी सोच जो मेरे लिए Class मे हे..‬‬‬


66. 'हुनर' सड़कों पर तमाशा करता है और 'किस्मत' महलों में राज करती है!!


67. तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन, निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन..


68.  कुत्ते भोंकते हे अपना वजूद बनाये रखने के लिये.. और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बया करती हे ।।


69.माना की तेरी एक आवाज से भीड हो जाती हे...लेकिन हम भी आहिर हे.. हमारी एक ललकार से पूरी भीड़ बिखर जाती हे ।।

70.तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे.. शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे..!!!

71. बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग.. 'क्यूकी' हम रानियो के सामने झुका नहीं करते..!!

72. शेर खुद अपनी ताकत से राजा केहलाता है, जंगल मे चुनाव नही होते.. ।।


73.में बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं । तय तुम्हे करना हे की आप कौन सी धुन पर नाचोगे..।।


74.राज तो हमारा हर जगह पे है..। पसंद करने वालों के 'दिल' में, और नापसंद करने वालों के 'दिमाग' में..।।

75. रियासते तो आती जाती रहती हे, मगर बादशाही करना तो.. आज भी लोग हमसे सीखते हे ।

77.  खेल ताश का हो या जिंदगी का, अपना इक्का तब ही दिखाना जब सामने बादशाह हो ।

78.  गुमान न कर अपने दिमाग पे मेरे दोस्त, जितना तेरा दिमाग हे उतना तो मेरा दिमाग खराब रेहता हे !!

79. कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको, न हम इतने आम हैं, न ये तेरे बस की बात है..!!


80.भाई की पहोंच दिल्ली से लेकर कब्रस्तान तक हैं, आवाज दिल्ली तक जाती हैं ओर दुश्मन कब्रस्तान तक ।

81.  मेरी खामोसी को कमजोरी ना समझ ऐ काफिर.. गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है ।



82. कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी मे तुम्हारे सिवा, एक मौत ही है जिसका मैं वादा नही करता..!!


83.अपनी ओकाद देखकर स्टाईल मारा कर पगली , जितना तेरे अकेली का वजन है , उससे कई ज्यादा तो मेरे बाप कि Property के कागजो का हे.



84.ये तो बड़ा मुझ पर अत्याचार हो गया खामख्वाह मुझे तुझसे प्यार हो गया |


85. तुम खुश-किश्मत हो जो हम तुमको चाहते है वरना, हम तो वो है जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है..!!


86.Shukar maan k mene tere se kabi mulaakat nhi ki Warnaa tere hi dil ko to tere hi khilaaf kar detey !!!


87.जलने लगा है जमाना सारा. क्योंकी चलने लगा है नाम ‬हमारा.


88.जो मेरे बूरे वक्त मे मेरे साथ हैं में उन्हें वादा करता हूँ मेरा अच्छा वक्त सिर्फ उनके लिये होगा...!


89.Dunia me sirf 2 chize hi mashhoor hai, Mera style or mere girlfriend ki smile….!!

90.किसीको देखकर '' सिखा '' नही , और किसीके आगे '' झुका नही , साला बस यही पहचान है अपनी


91.वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते ………..!!


92.हमारी गिनती सरीफो मे की जाती हे। अगर कोई उँगली न करे तो।



93.हो सकती है जिंदगी में मोहब्बत दोबारा भी बस हौंसला चाहिए फिर से बर्बाद होने का..!!


94. दम कपड़ों में नहीं , जीगर में रखो , बात कपड़ों में होती तो , सफेद कफन में लीपटा मुर्दा भी '' सुलतान मिर्ज़ा '' होता . . ।


95.Tere Didar ke liye aate hai teri galiyon me, Warna Awargi ke liye to pura shaher pada hai.



96 .शांत बैठा हूँ तो ये मत समझना कि आग नहीँ है मेरे अंदर , डरता हूँ कहीँ समन्दर कम ना पड़ जाये बुझाने के लिये . . !



97. हम वो हैं जो आँखों में आँखें डाल के सच जान लेते हैं तुझसे मुहब्बत है बस इसलिये तेरे झूठ भी सच मान लेते हैं !


98. Character ‬पर शक मत कर पगली . . तेरे Face ‬से भी ज्यादा साफ है 


99. कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको, न हम इतने आम हैं, न ये तेरे बस की बात है…!!



100 इनकार किया जिन्होंने मेरा समय देखकर , वादा है एसा समय लाऊंगा , की मुझसे मिलने का भी समय लेना पड़ेगा उन्हें 

101. नजर जुका कै बात कर पगली , जीतने तेरे पास कपडे नही हौंगे , उतनै तौ मै रोज लफडे करता हू .

                             100+ Facebook gunda gardi status in Hindi 











Post a Comment

Previous Post Next Post