100+ Facebook gunda gardi status in Hindi

                     
For support buy anything from here

जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲 मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏



किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕 मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎



हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से, #हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..! #_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे #_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!



_सुन #Babu  👩 आंखों 👀 से #_पर्दे htalo, तेरे #Rajkumar  🐯 का #Status  📝 आ गया.


 #बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..


हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲 #अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या


जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों ना❌ हो मेरा👸🏻 #Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵 पर #आग़🔥 लगा देता 😍है



   #छोरी _बोली 🗣तू #बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎#Style तो _जम्मा इ #Desi👌 लागै सै, #मै _बोल्या👉अक #बावली इस #बात का इ तो #Attitude😏 सै _म्हारे म...!!


हमारे 👈तो #दोस्त 👬भी किसी #जादुई _ताबीज़ से कम✌ नहीं, 😊 #गले_लगाते ☝ ही सारे #गम 😥 खींच लेते हो.!!



 #बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎 इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!


 खून😣 _अभी वो ही है, ना ही #शोक🔫 _बदले ना ही #जूनून, सून लो #फिर से☝, #रियासते गयी है #रूतबा नही,👊 #रौब 💪ओर _खोफ👊 आज भी वही हें..!😏


  #बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे, पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही, #जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी, उस #दिन #लोगो👫 का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!


  😤 #जंग लगी #तलवारो⚔ पे Ab #धार ✨_चढानी होगी,  #कुछ✨ लोग😒 #_ओकात 😏भूल gYe हे, _शायद उनको 😠【 🔪Humari🔪】😎 याद #दिलानी होगी..!


  DP👌 तो #बस 👸👈 #दिखाने के लिए है👸…👀 #वरना 💃 #आफत👆#मचाने के लिए👸 तो 😍 #मेरा 👩#नाम ही 👌 #काफी है…😋😋.


  ना #gaadi🚘… ना #bullet🏍 … ना ही रखे #हथियार 🔫, #एक है _सीने में #जिगरा 😈 और #दुसरे ✌ _जिगरी 😉Yaar😘.


    #कुछ_सही ✔तो कुछ #खराब😏 कहते है, #लोग हमे _बिगड़ा💫 हुआ #नवाब कहते है!!
   
    🔝#पूरे शहर 🌎में नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं# #शेर 🐆जैसा # 😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯 #हाथ #लगाने मैं#
   
   
    मैं चीज़ 👌 Orιgιnal, 👦🏻👈तू जाली 💷Noтe है… 👦🏻👈🏻 तेरी 💃🏻Body से 👆🏻ज़्यादा, 😍मेरी 📷Dp 💋Hoт है…😎
   
   
    🚬👈#सिगरेट, ✔ #________बादशाहत👉📚📒📙📘 और👇 #______तू 👉👱🔝 मेरी #जिंदगी के 3⃣ #तीन शौक
   
   
    रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है, जब #अपने _साथ 😍 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है...!!
   
   
    Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫 अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!
   
   
    जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे , तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे, एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri ..
   
   
   
    जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है, तो आपना #attitude भी #दबंग है.....
   
   
    ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है, जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है, #To_बस # विस्फोट_होती_है..!!
   
   
     मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही, मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं, हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!
   
   
     सुन #Oyee.. अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा, तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...
   
   
     Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने वालों की, पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने  😘 Lage Hai...
   
     हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना, जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है, उससे 10x तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये...
   
   
     इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬.. वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..
   
   
     Road पे 🚦#Speed_Limit.... #Exam में 🕐 #Time_Limit.... #Love में #Age_Limit.... 🙇 पर #हमारी...🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit ...
   
   
     सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा, तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!
   
   
     जली को आग और बुझी को राख कहते है और जिसका #status तुम पढ़ रहे हो उसे ?#?attitude?का बाप कहते है!!
   
   
     ना नजर बुरी है…ना मुहं काला है…अपना कोई क्या बिगड़ेगा…अपने सिर पे तो…डमरू वाला है…
   
   
     एक लड़की आकर बोलती है, मुझे आपसे मिलना है, मै ने बोला ये‪ टोकन ले और लाइन मे लगजा..
   
   
     धूप 🌞का तो छोड़. ग़लती से भी मेरा ATTITUDE देख लिया 👁ना तो घर हो 🏡या छांव ⛱कही भी जले बिना नही रह पाएगा .
   
   
     देख भाई मेरी औकात और दम का पता करना हैं तो मैदान में आना भोलेनाथ की कसम तलवार भी तेरी होगी और 100 टुकड़े भी तेरे होंगे .
   
   
     हमारी अफवाह के धुंए 🌪 वही से उठते है जहाँ हमारे नाम से आग लग जाती हैं .
   
   
     हुकूमत “GOOGLE” का ख्वाब हैं पर “YOUTUBE” भी लाजवाब हैं अगर “INSTAGRAM” 📲की लड़कियां शबाब है तो मेरे यार भी नवाब” है .      
   

 100+ Facebook Attitude Status in Hindi 


   
     बेटा जैसे मुर्गे को काटते है वैसा तुझे भी काट दु चल बता किस तरफ तेरा️ रूख मोड़ दु .
   
   
     तारे🌠 भी चमकते🌟 है बादल ☁भी बरसते ⚡है तू क्या.?? हमारे दुश्मन भी पैर 👇पकरने को तरसते हैं .
   
   
     वो लोग मुझे ज़िन्दगी☺ जीने का तरीका बता🧐 रहे है जिनकी औकात मेरे ATTITUDE के बराबर भी नहीं .
   
   
     बेटा छोड़ ये हथियारों⚒ की बातेतू हम से क्या❓ टकराएगा💢 अगर मैंनेफैक के मारा एक STATUS तू उसी से मर जाएगा .
   
   
     शेर🦁 की सवारी 😱 और ѦTTITUDE में हमारी बराबरी भूल कर भी मत ️सोचना .
   
   
     RULES 🚦बनाये 👮 सरकार ने तोड़दिये तेरे यार ने .
   
   
     तू लाख भुला के देख मुझे में फिर भी याद आऊंगा तू पानी 🥤पे पे के थक जाएगी मै हिचकिया बन-बन के सताऊंगा .
   
   
     सुन बे HATER. हमें हारने का नहीं जीतने का है शौक हमें हराने की सोचने वाले पहुंच गए परलोक
   
   
     पगली तु युं मेरी पोस्ट📱 पढती रह जाएगी और तब तक मेरी WIFE💏 की पोस्ट कोई और पगली ले जाएगी .
   
   
     सुन रे… औकात😈 अलफ़ाज़ तेरे मुँह 🗣से अच्छा👍 नहीं लगता अगर तू 👹 सच ✔भी बोले 🗣तो सच्चा☑ नहीं ✖लगता.
   
   
     हमें कौन डराएगा❓ मौत के मंजर से साला हम तो पिछवाड़ा👇 भी ”खुजाते” हैं खंजर से .

   
     याद रखना🙅 युही मैंने हवा 👻मे तीर💘 नहीं चलाये है😕 जो मेरे से 🙋औकात-औकात करते थे उन्हे 👲उनकी सही📣 जगह भी दिखाये है .
   
   
     अब तो सब 👨‍‍‍हमसे दोस्ती 🤝भी तब करते है जब तक वो मेरे ATTƗTƱƉƐ के “फैन” ना बन 👍जाये. KADAK ATTITUDE STATUS
   
   
     बोला था ना❗️ की एंट्री️ भले ही लेट होगी🏃 लेकिन सबसे ग्रेट होगी जिंन्दगी जीते हे हम शान से. तभी तो दुश्मन जलते हे हमारे नाम से . GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS
   
   
     जिस प्रकार किससे 🗣बनाने से बनते⚡️हैं📄 मंजिल🏤 ढूंढने से मिलती है उसी प्रकार ДТТЇТЦDЁ को बिजली ⚡ हमारे😈 STATUS से मिलती है .
   
   
     कब तक❓ औरों के सिर पर नाचोगे अंत में चलना🏃 तो खुद के पैरों 👍 पर ही है
   
   
     काश कभी ऐसा 😃 हो कि 👸 तुम मैं ‍♂️और 🕛 वक्त कहीं एक साथ मिलें और तीनों एक दूसरे💌 से दूर 🚶 जाना 💃 ही भूल 😴जाएं
   
   
     दूसरों के शिकार को चाटने 🐈का काम गीदड़ करते हैं मैं वो 🐅 शेर हूँ🤭 जिसने जंगल 😲में कदम✋ रखा तो कोई परिंदा 🦅पर मारने😵 की 🤜 हिम्मत 🏌‍♂नही करता .
   
   
     मेरे ठोकरें 😔 खाने से भी कुछ लोगों को जलन है कहतें हैं यह शख्स तजुर्बे में आगे निकल गया
   
   
     जिन्हें बचपन👶 में उनकी मम्मी घसीटते हुए स्कूल छोड़ के आती थी वो लड़के भी आजकल व्हाट्सऐप😕 पर “ STATUS” 📱डाल रहे है. I MISS MY SCHOOL DAYZZZ… .
   
   
   
     दुश्मनो तुम्हारी✋ अकड़ तो में मिटाऊंगा तुम्हारे ही सामने तुम्हारी ‍♀ बहेनो🤦‍♀ को पटाऊंगा
   
   
     वो मुझे ज़िन्दगी☺ जीने का तरीका बता रहे है जिनकी औकात मेरे ATTITUDE” के XबराबरX भी नहीं.
   
   
     सून 🅿AGLI तू ოɷHABBAT है मेरी THODA ❣ अकड़💃 कर CHALA 🚶‍♀ कर.
   
   
     नज़र👁‍🗨 झुककर और औकात में रहकर बात करना सीख वरना हम तो 100 🚓नंबर वाली गाड़ी में बैठकर जाएगे लेकिन तुम 108🚑 में लेटकर जाओगे .
   
   
     कुछ इस तरह बूनुगा अपनी तकदीर के धागे📿 अच्छे अच्छे को🖖🏿 झुकना♿ पड़ेगा मेरे आगे .
   
   
     🐯 दादागिरी✋ बस नही करते है🙏 जो 👨 ज्यादा 🐾उड़ता👯है उसे 👤 जमीन 💥में गिरा🐒 देते है .
   
   
     तेरा चला🏃‍♀ जाना भी जरूरी था वरना‍♂ मुझे तो पता ही नहीं चलता कि दुनिया में😵 और 😱भी 😚 मस्त माल है .
   
   
     तेरा चला🏃‍♀ जाना भी जरूरी था वरना‍♂ मुझे तो पता ही नहीं चलता कि दुनिया में😵 और 😱भी 😚 मस्त माल है .
   
   
     साली दारू 🍻भी उतर जाती है जब तु सामने खड़ी होती है
   
   
     बहोत से 🎴 इक्के और बहोत से बादशाह 😠घूम रहे है 🌇बाजारों में आजकल ✔ उनसे कहदो इन बाजारों की 🚧”दीवारें” भी हमारा “नाम” जानती है.
   
   
     झूठ 👎इसलिए बिक जाता है बाज़ार🌆 में😔 क्योंकि❗ सच ✔को ख़रीदने 💲की सबकी औक़ात😈 नही .
   
   
     ATTITUDE तो मेरा भी तगड़ा था मगर✋ क्या करूं 😴 यारों जालिम ने रगड़-रगड़ 😟के तोड़ दिया💔 .
   
   
   
     इरादा स्टेटस ♨लिखकर 👱‍♀ ऊसको💫 समझाना था☺ 😔लेकीन 🗣 जमाने ने हमें स्टेटस 🤴 किंग 😯 बोल दिया .
   
   
     गज़ब की धूप है ☀ मेरे शहर में 🌇 फिर भी कुछ लोग धूप ☀ से नही मुझसे जलते है .
   
   
     मुझे मेरे वजूद की हद तक मत जानिएगा😪 क्योंकि मैं बेहद हूँ बेइंतिहा हूँ बेहिसाब हूँ .
   
   
     कोई 😀 दिक्कत नहीं है ना जा 🚶 साले 👮को बता देना मेरा नाम अगर तब भी 😳न ❓ समझे तो CALL📲 कर के मुझे बता देना .
   
   
     ख़ौफ़ और खून☠ हमेशा आँखों👁में रखो क्योंकि हथियारों 🏌से 🤺सिर्फ🃏 दुश्मन की हड्डिया 🏋 टूटती है हौसले नहीं .
   
   
     वक्त ⌚ गुजारने के लिये तो मेरे पास भी CHAT पर लड़किया हजार हे लेकिन वक्त ⌚ के सहारे जो जिन्दगी गुजार दे मुझे तो उस लड़की का इन्तजार हे .
   
   
     गोलियों से उसे डर लगता है जिसने कभी बंदुक ना देखी होXX साला आपुन तो बादशाह है राह चलते बारूद 💣बन जाते है….
   
   
     सुन PAGLI. हम तुझ जैसी लड़कियों को कभी भाव नहि देते क्यूँकि जिस लड़की से अपना डुप्पटा 💃तक संभ्ल्ता ना हो 🙅‍♂वो हमारा 🤴 दिल क्या ❤सम्भालेगी.
   
   
   
     औकात ने🗣 कहा उसे पटा ले ATTITUDE ने कहा उस जैसी 10 ओर SIDE मे हटा दे .
   
   
     बेटा👶 ना लिया कर💢 मेरे से पंगा नहीं तो👹 करना पड़ेगा 🙆 शहर 🌃मे दंगा जब कर दुंगा दंगातो लोग करेंगे तेरे 👨को गंजा .
   
   
     पगली👱 तेरा 👸 यार तो अपने ख़ानदानी ʟՕՕK से ही ATTITUDE वाली लड़कियों 👯को प्यार में ❤डाल देता हे‍️ वरना 😱 बाकी बच्चे तो FAIR-AND-HANDSOME👱🏿‍♀ लगा📛 के 💤 भी🔛लड़कियो 📢के 👁‍🗨 थप्पड़ 👋ही खाते हे .

   
     शोर गुल मचाने ✋से नाम नहीं बनता काम ऐसा करो की ख़ामोशी भी अख़बारों 📰में छप जाए .
   
   
     दूसरों के शिकार को चाटने 🐈का काम गीदड़ करते हैं मैं वो 🐅 शेर हूँ🤭 जिसने जंगल 😲में कदम✋ रखा तो कोई परिंदा 🦅पर मारने😵 की 🤜 हिम्मत 🏌‍♂नही करता .
   
   
     ईरादा स्टेटस ♨लिखकर 👱‍♀ ऊसको💫 समझाना था☺ 😔 लेकीन 🗣 जमाने ने हमें स्टेटस 🤴किंग 😯 बोल दिया
   
   
     मैं सबको यूँ जलाने आया हूँ 😈 तू 👸 सिर्फ मेरी है ये बताने आया हूँ .
   
   
     जो ☹ ATTITUDE STATUS 😠आज भी तेरी ओकात 👶 से बाहर✋ है वो ATTITUDE STATUS हम लिख कर छोड़ दिये .
   
   
     सुन PAGLI. कितनी भी लड़ाई कर लो पर हमारे बच्चे 👶तो मुझ पर ही जाएंगे
   
   
      “ दुनिया को आग लगाने” की कोई जरूरत नहीXX तुम दोस्त मेरे साथ चलो दुनिया तो वैसे ही जल जायेगी…
     
     
      आज📆 किसी😔 ने ये कहे 🗣के दिल❤ तोड़💔 दिया की दुनिया तेरी नही तेरे स्टेटस की दीवानी है .
     
     
      STATUS ऐसा हो कि आग 🎇लग जाये STATUS WORLD में हमारी 🙋छोड़ो हम तो खुद ही –आग है दुनिया 👷मे .
     
     
      राह़ो 🛤 का ख्याल है मुझे मंजिंल का हिसाब नही रखता STATUS दिल ❤ से निकलते है मैं कोई किताब नही 🙅‍♂ रखता .
     
     
      सुनो 🗣जान जैसे बंदूक के लिऐ 💣 बुलेट जरूरी 👍है वैसे मेरी लिये☺ तू जरूरी है मेरी जान
     
     
      हाथ मे 🏍BIKE हो और SPEED “दमदार” हो ☄ साथ मे मेरे यार हो और देखने वाली हर LADKI YE बोले. *काश* यही मेरा PYAAR हो. .
     
     
      खून में “उबाल” आज भी “खानदानी” है दुनिया हमारे “शौक” की नहीं ATTITUDE की दीवानी है .
     
     
      तू मेरे पाँव के जूते जैसा ही हैं बस फर्क इतना ही हैं कि मेरे पैरों को BRANDED जूतें ही पहनने का शोक हैं.

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post